सेंसर की कैंची में उलझा ‘तेरी बातों में…’, फिल्म से हटाए गए कई सीन्स

Loading

मुंबई: शाहिद कपूर और कृति शेनन की फिल्म ‘तेरी बातों ऐसा उलझा जिया’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। दोनों स्टार फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसी बीच सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कई सीन्स पर आपत्ति जताते हुए इसे फिल्म से हटाने के निर्देश दिए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सेंसर बोर्ड ने फिल्म के एक रोमांटिक दृश्य को हटा दिया है। फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ से लगभग 36 सेकेंड के इंटीमेट सीन पर सेंसर ने कैंची चला दी है।

रिपोर्ट्स की मानें तो CBFC ने फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में कट्स लगाए हैं। फिल्म 143.14 मिनट यानी 2 घंटे 23 मिनट और 15 सेकेंड लंबी है। फिल्म में 36 सेकंड लंबे सेक्स सीन को घटाकर 27 सेकंड कर दिया गया है। ‘दारू’ शब्द को ‘पेय’ से बदल दिया गया है। इसमें तंबाकू और धूम्रपान से जुड़ी चेतावनियां हिंदी में बड़े शब्दों में देने को कहा गया है।

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ एक इंसान और रोबोट की प्रेम कहानी है। शाहिद कपूर एक कंप्यूटर इंजीनियर आर्यन का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। फिल्म में शाहिद का दिल एक रोबोट पर आ जाता है। जिसका नाम सिफ्रा होता है। इस किरदार को कृति सेनन ने निभाया है। सिफ्रा बैटरी से चलने वाली एक रोबोट है। शाहिद कपूर की यह फिल्म वेलेंटाइन सप्ताह में यानि 9 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म को U/A सर्टिफिकेट मिला है।