रिलीज से पहले ही ‘तेरी बातों में उलझा जिया’ ने कर ली करोड़ों की कमाई

Loading

मुंबई: फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ लगातार लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई है। शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्म आगामी 9 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग को दर्शकों का जबरदस्त रेस्पॉन्स मिल रहा है।

रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के अब तक 22 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं और फिल्म ने अब तक 45.55 लाख का कारोबार कर लिया है। शुरुआती रुझानों से फिल्म के बंपर ओपनिंग की उम्मीद जताई जा रही है। शाहिद कपूर और कृति सेनन की पहली फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ एक साइंस फिक्शन लव रोमांस ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना ने किया है। इस फिल्म को मेडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ एक इंसान और रोबोट की प्रेम कहानी है। शाहिद कपूर एक कंप्यूटर इंजीनियर आर्यन का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं। फिल्म में शाहिद का दिल एक रोबोट पर आ जाता है, जिसका नाम सिफ्रा होता है। इस किरदार को कृति सेनन ने निभाया है। सिफ्रा बैटरी से चलने वाली एक रोबोट है। अब इंसान और रोबोट की कहानी कितनी सक्सेसफुल होती है। ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।