Box Office Collection Report
फिल्म 'मिशन रानीगंज' और 'थैंक्यू फॉर कमिंग' का पोस्टर फोटो (Photo Source - Instagram)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) स्टारर फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ (Mission Raniganj) और एडल्ट कॉमेडी फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ (Thank you for Coming) 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। दोनों ही फिल्मों का पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल रहा है। तो आइए जानते हैं कि किस फिल्म ने कितनी कमाई की है।

फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ में अक्षय कुमार रियल लाइफ हीरो जसवंत गिल का किरदार निभा रहे हैं। वहीं परिणीति चोपड़ा फिल्म में उनकी पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से पॉजिटिव रिस्पांस मिला है। हालांकि, फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में नाकाम रही है। फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन से मेकर्स के उम्मीदों पर पानी फिरता नजर आ रहा है। फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी शुरूआत की है।

‘मिशन रानीगंज’ ने पहले दिन इतना किया कलेक्शन 

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने 2.8 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस ओपनिंग की है। जो उम्मीद से काफी कम माना जा रहा है। इन आंकड़ों में कम-ज्यादा भी हो सकता है। हालांकि, आज यानी 7 अक्टूबर को शनिवार है और 8 अक्टूबर को रविवार जिसको लेकर यह उम्मीद जताई जा रही है कि वीकेंड पर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में इजाफा देखा जा सकता है।

टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ में कुमुद मिश्रा, दिब्येंदु भट्टाचार्य, पवन मल्होत्रा, वरुण बडोला, रवि किशन और जमील खान जैसे कई स्टार्स अपनी अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी पश्चिम बंगाल के रानीगंज में 1989 में हुए एक रियल कोल माइन एक्सीडेंट पर बेस्ड है।

‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ पहले दिन हुई फुस्स 

वहीं बात करें फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ की तो यह कंप्लीट वुमन ओरिएंटेड फिल्म है। करण बुलानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), कुशा कपिला, अनिल कपूर और करण कुंद्रा जैसे स्टार्स अपनी भूमिका निभा रहे हैं। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ ने पहले दिन 1 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की है।

फिल्म में भूमि पेडनेकर दिल्ली की एक पंजाबी लड़की कनिका कपूर का रोल प्ले कर रही हैं। जिसे पुरुष से संबंध बनाना नहीं आता और उसे कभी ऑर्गेज्‍म भी नहीं हुआ है। फिल्म को थोड़ा ओपन दिखाया गया है। थैंक्यू फॉर कमिंग’ 40 करोड़ रुपये के बजट पर बनकर तैयार हुई है।