Jawan Review
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) जब से बड़े पर्दे पर आई है, ऐसा लग रहा है जैसे इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया है। जहां फिल्म ने दो दिन में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था, वहीं अब तीसरे दिन ही फिल्म ‘जवान’ 200 करोड़ क्लब में भी शामिल हो गई है।

बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन की इस बढ़ती रफ्तार से मेकर्स भी काफी खुश है। फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान और नयनतारा की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आ रही है। वहीं फिल्म में विजय सेतुपति भी लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग के बाद अब ‘जवान’ के तीसरे दिन की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट भी सामने आ गई है।

फिल्म ने पहले दिन सभी भाषाओं को मिलाकर बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली। फिल्म दूसरे दिन सिर्फ 53 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर पाई। तीसरे दिन ‘जवान’ ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाया है। सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के अनुसार, ‘जवान’ ने तीसरे दिन 74.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन की है। इसी के साथ फिल्म ने कुल 202.73 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।

एटली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान का एक्शन ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म को देखने के लिए किंग खान के फैंस काफी एक्साइटेड है। जिसका नतीजा है कि सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों की भीड़ लगी हुई है। फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में नजर आ रहे हैं, जिसमें वो आजाद नाम का किरदार निभा रहे हैं जबकी दूसरे किरदार का नाम विक्रम राठौर है। फिल्म में नयनतारा एक कॉप के रोल में नजर आ रही हैं, जबकि दीपिका पादुकोण विक्रम की पत्नी और आजाद की मां के भूमिका में नजर आ रही हैं। फिल्म प्रशसंकों को खूब पसंद आ रही है।