‘क्रू’ से तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने, एयर होस्टेस के रूप में आई नजर

Loading

मुंबई: तब्बू ,करीना कपूर खान, कृति सेनन स्टारर महिला केंद्रित फिल्म ‘क्रू’ काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म में ये अभिनेत्रियां पहली बार एयर होस्टेस के रूप में पर्दे पर नजर आएंगी। आज 23 फरवरी को ‘द क्रू’ से करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। एयर होस्टेस लुक में करीना, तब्बू और कृति बेहद हॉट लग रही हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SIFRA (@kritisanon)

करीना के पोस्ट पर Steal it, तबू के पोस्टर पर Risk it और कृति के पोस्टर पर Fake it लिखा है। तीनों खूबसूरत एक्ट्रेस ने अपने-अपने फर्स्ट लुक शेयर कर लिखा है, ‘रेडी की चेक-इन, ‘द क्रूज’ के साथ एक उड़ान, सिनेमाघरों में 29 मार्च को आ रही है।’ इससे पहले करीना कपूर और मेकर्स ने 2 फरवरी को एक वीडियो जारी कर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर फिल्म का पहला टीजर भी जारी किया था। राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मशहूर पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ और कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्माण अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर और लोकप्रिय फिल्म निर्माता एकता कपूर कर रही हैं।

जब से निर्माताओं ने मोशन पोस्टर के साथ ‘क्रू’ की रिलीज डेट का खुलासा किया है, तब से दर्शक फिल्म की और झलकियां देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब पहला पोस्टर रिलीज होने से दर्शकों की उत्सुकता और भी बढ़ गई है। यह 29 मार्च, 2024 को इस गुड फ्राइडे सप्ताहांत में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।