Jaane Jaan
Photo - Video Screen Grab

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पर्दे पर अपने एक्टिंग का जलवा दिखाने के बाद अब ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस की ओटीटी डेब्यू फिल्म ‘जाने जान’ (Jaane Jaan) है। जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म में करीना कपूर के साथ जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

मेकर्स ने फिल्म से करीना कपूर, जयदीप अहलावत और विजय वर्मा का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है। जिसे नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस फर्स्ट लुक पोस्ट में नेटफ्लिक्स ने करीना कपूर खान को भी टैग किया है। फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने लिखा, “जाने जान’ आ रही है। हमारी अपनी ‘जाने जान’ करीना कपूर खान के जन्मदिन पर किसी अन्य से भिन्न उपहार के लिए अपने कैलेंडर को चिह्नित करें। ‘जाने जान’ 21 सितंबर को आएगा, केवल नेटफ्लिक्स पर!”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

बता दें कि फिल्म ‘जाने जान’ का निर्देशन सुजॉय घोष कर रहे हैं। फिल्म करीना कपूर खान के जन्मदिन के मौके पर 21 सितंबर, 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फैंस भी इस फिल्म को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।