Laapataa Ladies with local cast

Loading

Laapataa Ladies with local cast: फिल्ममेकर किरण राव (Kiran Rao) मच अवेटेड फिल्म ‘लापता लेडीज़’ (Laapataa Ladies) के साथ निर्देशन में वापसी कर रही हैं। हाल ही में रिलीज़ हुए फिल्म के ट्रेलर में फिल्म की दुनिया के धमाकेदार कॉमेडी की झलक मिली, जिसमें प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल जैसे होनहार मुख्य कलाकार शामिल हैं, जो भारत में बसी इस कहानी के साथ एक खूबसूरत दुनिया का वादा करते हैं।

वैसे इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाए गए सेटअप और लोकेशन्स ने भी लोगों का ध्यान खींचा है। वहीं फिल्म की प्रामाणिकता को जिंदा रखने के लिए, किरण राव ने फिल्म ‘लापता लेडीज’ की शूटिंग मध्य प्रदेश के सीहोर के रियल लोकेशन (real location) पर की है। इसके लिए उन्होंने सीहोर के लोगों (local cast) को कास्ट किया है और लोकेशन के तौर पर असली घरों में शूटिंग भी की है।

सेट और निर्मित दुनिया को छोड़ने के पीछे निर्देशक किरण राव का आइडिया यह था कि फिल्म को उसके थीम और सब्जेक्ट से जोड़े रखने के लिए गांव के असली लोगों के साथ रियल लाइफ लोकेशन्स पर फिल्म की शूटिंग की जाए। इससे आम दर्शकों को भी रियल अनुभव मिलेगा।

लापता लेडीज के ट्रेलर को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और हर कोई 1 मार्च 2024 को बड़े पर्दे पर किरण राव और आमिर खान प्रोडक्शंस की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म देखने का इंतजार कर रहा है। इसके अलावा फिल्म को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में भी स्टैंडिंग ओवेशन मिला है।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ‘लापता लेडीज’ किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग को दिव्य निधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।