Arjun Kapoor Film Kuttey
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की स्टारर फिल्म ‘कुत्ते’ (Kuttey) आज सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म के रिलीज से पहले मुंबई में इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। जिसमें अर्जुन कपूर की फैमिली और दोस्त फिल्म देखने के लिए शामिल हुए थे। वहीं फिल्म देखने के बाद मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर की फिल्म की जमकर तारीफ की। 

    इतना ही नहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी फिल्म ‘कुत्ते’ के पोस्टर को शेयर कर लिखा, ‘अर्जुन कपूर क्या एक पटाखा फिल्म और शानदार प्रदर्शन!’ उन्होंने आगे लिखा, ‘आपके पास एक सिनेमा में देखें, चलो फिल्म देखने चलते हैं।’

    मलाइका अरोड़ा से अपनी फिल्म को पॉजिटिव रिव्यु मिलने पर एक्टर के भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने मलाइका अरोड़ा के स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिपोस्ट करके लिखा, ‘मेरी सबसे बड़ी चीयरलीडर’

    बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं इन्हें अक्सर एकसाथ स्पॉट भी किया जाता है। ये एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। इनके अफेयर के चर्चे बॉलीवुड में शुमार है।

    गौरतलब है कि एक्टर अर्जुन कपूर फिल्म ‘कुत्ते’ से काफी लंबे समय के बाद पर्दे पर अपनी वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में वो एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं। विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज द्वारा निर्देशित ये फिल्म उनके निर्देशन की पहली फिल्म है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर के आलावा तब्बू, राधिका मदान, कोंकणा सेनशर्मा, नसीरुद्दीन शाह और शार्दुल भारद्वाज भी अपने अहम भूमिका में हैं।