Jawan Twitter Review
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan), नयनतारा (Nayanthara) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) स्टारर फिल्म ‘जवान’ (Jawan) का क्रेज अभी भी ऑडियंस पर बरकरार है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस को पूरी तरह से हिला डाला है। फिल्म जहां वर्किंग डेज में बॉक्स ऑफिस पर स्लो हो गई थी। वहीं वीकेंड पर फिल्म फुल स्पीड में दौड़ लगा रही है। भारत में फिल्म ‘जवान’ जल्द ही 500 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है। वहीं फिल्म रिलीज के दसवें दिन वर्ल्डवाइड कलेक्शन 800 करोड़ के बेहद करीब देखी गई।

‘जवान’ ने जहां 10वें दिन 31.8 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं फिल्म अपने रिलीज के सेकंड संडे यानी 11वें दिन धुआंधार कमाई की है। सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ ने अपने रिलीज के दूसरे रविवार को 36.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म ने कुल 477.28 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।

ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल के इंस्टाग्राम रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ‘जवान’ का 10वें दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 797.50 करोड़ रुपये रहा। शाहरुख खान की स्टारर फिल्म ‘जवान’ ने साल 2023 में रिलीज हुई अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ को भी पीछे छोड़ दिया है। यहां तक कि ‘जवान’ ने सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ को भी अंगूठा दिखा दिया है। बता दें कि फिल्म ‘पठान’ ने 11वें 23.25 करोड़ रुपये कमाए थे जबकि ‘गदर 2’ ने 11वें दिन 13.5 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sumit Kadel (@sumitkadelofficial)

गौरतलब है कि एटली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति के अलावा दीपिका पादुकोण और संजय दत्त कैमियो रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म में सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि भी नजर आ रही हैं।