Dil Dosti Dilemma

Loading

मुंबई: प्राइम वीडियो ने मंगलवार को वेब सीरीज दिल दोस्ती डिलेमा का ट्रेलर जारी कर दिया है। इस सीरीज में अनुष्का सेन के अलावा कुश जोतवानी, तन्वी आजमी, शिशिर शर्मा, श्रुति सेठ, विशाखा पांडे, रेवती पिल्लई, एलिशा मेयर और सुहासिनी मुले अहम भूमिकाओं में दिखाई देने वाले हैं।

आउट हुआ दिल दोस्ती डिलेमा का ट्रेलर
दिल दोस्ती डिलेमा के ट्रेलर में दर्शकों की मुलाकात युवा लड़की अस्मारा से होती है, जो कनाडा में अपनी गर्मी की छुट्टियाँ बिताने की बात से बेहद खुश है। हालांकि, उसकी पूरी योजना पर पानी फिर जाता है और उसकी जिंदगी में उस वक्त एक अनचाहा मोड़ सामने आता है।

जब वह मध्यवर्गीय इलाके टिब्बरी रोड में अपने ननिहाल में पहुंचती है। शुरुआत में जिसे उसने सजा के रूप में देखा था, वह जल्द ही नए अनुभवों और एहसासों का सफर बन जाता है। कुछ बाधाओं, नई दोस्ती, उभरते रोमांस और दिल छू लेने वाले लम्हों के जरिये अस्मारा को यह समझ में आने लगता है कि, जिंदगी में तमाम सुख-सुविधाओं और लग्जरी वेकेशन के अलावा भी बहुत कुछ है।

अस्मारा का समर से प्रेरित है कहानी
दिल दोस्ती डिलेमा, अंदलीब वाजिद की किताब ‘अस्मारा का समर’ से प्रेरित है। सीरीज का डायरेक्शन डब्बी राव ने किया है। वहीं, टेन इयर्स यंगर प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। सीमा महापात्रा और जहांआरा भार्गव सीरीज के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। सीरीज को अनुराधा तिवारी, बग्स भार्गव कृष्णा, राघव दत्त और मंजिरी पुपाला ने लिखा है।

कब रिलीज होगी वेब सीरीज
दिल दोस्ती डिलेमा का 25 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियो पर वर्ल्ड प्रीमियर होगा। इस सीरीज को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ रिलीज किया जाएगा। यह प्राइम मेंबरशिप में शामिल की गई सबसे नई सीरीज है। भारत में प्राइम मेंबर्स सालाना सिर्फ ₹1499 की मेंबरशिप लेकर खरीदारी पर बचत, ढेर सारी सुविधाओं और मनोरंजन का आनंद लेते हैं।