बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत ने मचाया गदर, तीन दिन में 200 करोड़ का आंकड़ा पार

Loading

मुंबई: बॉलीवुड में सनी देओल देओल की गदर कहर बरपा रही है तो साउथ में थलाइवा रजनीकांत का जलवा ही जलवा है। उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘जेलर’ ने केवल तीन दिनों में 200 करोड़ की कमाई कर एक नया ही रिकॉर्ड बना दिया। फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। जिसका असर फिल्म के कारोबार पर साफ देखा जा रहा है। सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ने वर्ल्डवाइड स्तर पर सिर्फ रिलीज के 3 दिन के अंदर 200 करोड़ रुपये कमा डाले हैं।

आंकड़ों के मुताबिक रिलीज के पहले दिन 48.35 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की। फिल्म के दूसरे दिन की कमाई में थोड़ी गिरावट देखी गई। इस दिन  फिल्म ने महज 27 करोड़ की कमाई की। लेकिन तीसरे दिन फिल्म ने एक बार रफ्तार पकड़ी और 34 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया। जिसके बाद फिल्म ने तीन दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया।

अब फिल्म की टोटल कमाई 109 करोड़ रुपए से ज्यादा है। रजनीकांत की फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस से 68.51 करोड़ रुपये की शानदार कमाई हासिल की। इसके साथ ही 3 दिनों के अंदर फिल्म ने अपने खाते में वर्ल्डवाइड स्तर से कुल 220.53 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म का बजट 200 करोड़ का था। इस तरह ‘जेलर’ अपनी लागत वसूल करने में कामयाब रही।