Dunki Song Nikle The Kabhi Hum Ghar Se Out
शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ के नए गाने का फोटो (Photo - Video Song Screen Grab)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस बीच आज यानी 1 दिसंबर को फिल्म ‘डंकी’ का एक नया गाना ‘निकले थे कभी हम घर से’ (Nikle The Kabhi Hum Ghar Se) रिलीज हो गया है।

इस गाने को सोनू निगम ने अपनी आवाज दी है और इसके लिरिक्स को जावेद अख्तर ने लिखा है जबकि प्रीतम ने इसे म्यूजिक दिया है। गाना ‘निकले थे कभी हम घर से’ भूषण कुमार के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल टी-सीरीज पर स्ट्रीम हो रहा है। इस गाने को अब तक तीन लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं। 

शाहरुख ने इस गाने को बताया अपना फेवरेट

फिल्म ‘डंकी’ का नया गाना ‘निकले थे कभी हम घर से’ को शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। एक्टर ने गाना शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “आज ऐसे ही दिल में आया ये गाना तो आपके साथ शेयर कर रहा हूं। राजू और सोनू नाम से ही लगते हैं अपने ही कोई होंगे। और ये गाना जो दोनों ने बनाया है, ये भी अपनों का है। अपने घर वालों का है… अपनी मिट्टी का है… अपने देश की बाहों में सुकून मिलने का है।” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

शाहरुख ने आगे लिखा, “हम सब कभी ना कभी अपने घर से… गांव से… शहर से… दूर निकल जाते हैं, जिंदगी बनाने के लिए, लेकिन दिल हमारा अपने घरों में ही रहता है… देश में ही रहता है। मेरा फेवरेट फ्रॉम ‘डंकी’।” 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म  

राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘डंकी’ में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 21 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।