Kuch Kuch Hota Hai
शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की फोटो (Photo Source - @SRKUniverse/X)

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota Hai) को 25 साल पूरे हो गए। ये फिल्म 1998 में रिलीज हुई थी। प्यार और दोस्ती पर बेस्ड ये फिल्म लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), रानी मुखर्जी और काजोल लीड रोल में नजर आए थे। वहीं इस फिल्म के 25 साल पूरे होने पर मुंबई में एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी।

जिसमें करण जौहर, शाहरुख खान और रानी मुखर्जी मौजूद रहीं। हालांकि, काजोल आउटडोर शेड्यूल के कारण इस इवेंट में शामिल नहीं हो सकीं। वहीं इस वक्त सोशल मीडिया पर इस इवेंट का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें शाहरुख खान और रानी मुखर्जी इवेंट में एंट्री करते नजर आ रहे हैं। इसी दौरान किंग खान को रानी मुखर्जी का पल्लू संभालते हुए देखा जा सकता है।

धर्मा प्रोडक्शन्स ने शेयर किया पोस्ट 

दरअसल, रानी मुखर्जी के सीढ़ियों पर चढ़ने के दौरान उनका पल्लू उनके पैरों के नीचे ना आ जाए इसलिए शाहरुख ने उनके पल्लू को अपने हाथ में पकड़े रखा। शाहरुख खान के इस अंदाज की उनके फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शन्स ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies)

जिसमें करण जौहर, शाहरुख खान और रानी मुखर्जी एक फ्रेम में साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। धर्मा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “उन सभी को एक फ्रेम में देखकर बहुत कुछ होता है! आज हमारी अंजलि सबसे ज्यादा याद आ रही है! प्यार और दोस्ती का जश्न और भी बड़ा और भव्य हो गया है।”