Jawan Online Leaked
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) ने रिलीज के दूसरे शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर अपनी रफ्तार पकड़ी है। फिल्म ने 10वें दिन शानदार कलेक्शन किया है। फिल्म ‘जवान’ 9वें दिन 19.1 करोड़ रुपये का बिजनेस करके 400 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी। वहीं अब फिल्म के 10वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ गया है।

सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ ने अपने रिलीज के दूसरे शनिवार को 31.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है और इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 440.48 करोड़ रुपये हो गया है जबकि नौवें दिन ‘जवान’ ने वर्ल्डवाइड 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। फिल्म के 10वें दिन का कलेक्शन देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म ‘जवान’ ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमबैक किया है। दूसरे शनिवार को ‘जवान’ के इस कलेक्शन को देखकर यह माना जा रहा है कि फिल्म रिलीज के दूसरे रविवार को तगड़ी कमाई कर सकती है। 

बता दें कि शाहरुख खान की स्टारर फिल्म ‘जवान’ साल 2023 में रिलीज हुई दूसरी फिल्म है। साल के शुरुआत में किंग खान की स्टारर फिल्म ‘पठान’ रिलीज हुई थी। जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी, लेकिन शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने उनके फिल्म ‘पठान’ को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म ‘जवान’ ने रिलीज के 10वें दिन 31.50 करोड़ रुपए कमाए है जबकि फिल्म ‘पठान’ ने 10वें दिन महज 14 करोड़ ही कमाए थे।  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Red Chillies Entertainment (@redchilliesent)

एटली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति भी लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त और दीपिका पादुकोण का स्पेशल कैमियो है।