Jawan OTT Release
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan), नयनतारा (Nayanthara) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) स्टारर फिल्म ‘जवान’ (Jawan) सिनेमाघरों में धूम मचा रखी है। फिल्म को ऑडियंस से भरपूर प्यार मिल रहा है। यही कारण है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म जल्द ही 400 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। वहीं फिल्म वर्ल्डवाइड कलेक्शन 600 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर गई है।

शाहरुख खान के फैंस को जिस चीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार था वो था फिल्म का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होना। जिसे लेकर अब बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसे सुनकर फैंस खुशी से उछल पड़े हैं। खबर ये है कि फिल्म ‘जवान’ के ओटीटी राइट्स बिक गए हैं और जल्द ही ये फिल्म बड़े पर्दे के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जवान के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं। ये डील करोड़ों में हुई है। खबरों की माने तो फिल्म ‘जवान’ के ओटीटी राइट्स को नेटफ्लिक्स ने 250 करोड़ रुपये में खरीदा है। हालांकि, अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है। फिल्म ‘जवान’ की ओटीटी रिलीज डेट का खुलासा होना अभी बाकी है। नियम के अनुसार कोई भी फिल्म थिएटर में बड़े पर्दे पर चार हफ्ते तक चलने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

बता दें कि फिल्म ‘जवान’ हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने देश के साथ विदेशों में भी अपना जलवा दिखाया है। एटली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति के अलावा सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, रिद्धि डोगरा और संजीता भट्टाचार्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण और संजय दत्त कैमियो रोल में नजर आ रहे हैं।