Akshay Kumar

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की एरियल एक्शन ड्रामा फिल्म ‘स्काई फोर्स’ की शूटिंग पूरी हो गई है। निर्देशक संदीप केवलानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। साथ ही कैप्शन में लिखा कि और यह खत्म हो गया। धन्यवाद स्काई फोर्स टीम।

बॉक्स ऑफिस कर सकती है कमाल
साल 2024 में अजय देवगन की सिंघम अगेन, रेड 2 को छोड़कर सलमान खान, शाहरुख खान और रणबीर कपूर की कोई बड़ी रिलीज नहीं है। इसलिए उम्मीद जताई जा रही है कि एक्टर की फिल्म स्काई फोर्स बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करेगी।

फिल्म के स्टार कास्ट
स्काई फोर्स का निर्देशन और लेखन संदीप केवलानी और अभिषेक कपूर ने किया है। फिल्म का निर्माण दिनेश विजान, अमर कौशिक और ज्योति देशपांडे ने किया है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा निमरत कौर और सारा अली खान दमदार एक्टिंग करते नजर आएंगें। स्काई फोर्स 2 अक्टूबर, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

इन जगहों पर की गई फिल्म की शूटिंग
फिल्म की आधिकारिक घोषणा पिछले साल की गई थी और इसने दर्शकों को इस विषय के लिए उत्साहित कर दिया है। फिल्म ने अपना पूरा शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया और अब यह अपने पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में आगे बढ़ रही है। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई, लखनऊ, सीतापुर, अमृतसर, हैदराबाद सहित विभिन्न स्थानों पर की है।

अक्षय कुमार की फिल्में
स्काई फोर्स के अलावा अक्षय कुमार की झोली में ढेर सारी फिल्में हैं। अक्षय फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में दिखाई देंगे। अक्षय के खाते में वेलकम टू द जंगल, फिर हेरा फेरी 3 और शंकरा भी जुड़ी है। बता दें कि अक्षय कुमार की हाल ही में फिल्म बड़े मियां छोटे मियां सिनेमाघरों में आई है। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी।