फिल्म ”RRR” का पहला वीडियो रिलीज, इस अंदाज में दिखे राम चरण

मुंबई. मशहूर डायरेक्टर एस एस राजमौली की फिल्म आरआरआर का मोशन पोस्टर रिलीज हो चूका है। अब इस फिल्म से राम चरण का एक वीडियो रिलीज कर दिया गया है। राम चरण के जन्मदिन के अवसर पर यह वीडियो रिलीज किया गया

Loading

मुंबई. मशहूर डायरेक्टर एस एस राजमौली की फिल्म आरआरआर का मोशन पोस्टर रिलीज हो चूका है। अब इस फिल्म से राम चरण का एक वीडियो रिलीज कर दिया गया है। राम चरण के जन्मदिन के अवसर पर यह वीडियो रिलीज किया गया है। रामचरण को जन्मदिन की बधाई देते हुए आरआरआर के निर्माताओं ने यह वीडियो रिलीज किया है।

 यह भी पढ़े : अस्पताल पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस, फैंस से कहा- चिंता न करे….

 यह भी पढ़े : ऋषि कपूर ने कहा-शराब की दुकाने खोलो, लोगो ने कहा-शर्म करो

बता दे कि, राम चरण ने हाल ही में सोशल मीडिया पर डेब्यू किया है। आरआरआर में राम चरण के साथ जूनियर एनटीआर ने भी नजर आने वाले है। राम चरण को जन्मदिन की बधाई देते हुए जूनियर एनटीआर ने एक विशेष विशेष मैसेज के साथ यह वीडियो शेयर किया है। राम चरण का यह वीडियो लोगो को काफी पसंद आ रहा है।

डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर का निर्माण डी. वी. वि दानय्या ने किया है। वही, इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नजर आने वाली है। यह फिल्म अगले साल यानी 8 जनवरी 2021 को रिलीज होने वाली है।