रिलीज हुआ ‘तरला’ का टीजर, अलग अंदाज में नजर आईं हुमा कुरैशी

Loading

मुंबई: मशहूर शेफ तरला दलाल की बायोपिक ‘तरला’ का टीजर रिलीज हो चुका है। इस टीजर में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी एक अलग ही अंदाज दिखाई दे रही हैं। हुमा कुरैशी की फिल्म ‘तरला’ के टीजर में तरला दलाल का खाने के साथ प्यार और रिश्ता बखूबी दिखाया गया है। 1 मिनट 5 सेकेंड का ये ट्रेलर हर जगह इम्प्रेस करता नजर आ रहा है और हुमा कुरैशी के अनुभवी अदाकारी की छाप भी छोड़ रहा है।

बता दें कि कुकिंग जगत में तरला दलाल का नाम काफी मशहूर है। उन्होंने पाक कला के कई शोज होस्ट करने के अलावा खाने-पीने के व्यंजनों पर लगभग सौ से ज्यादा किताबें लिख चुकी हैं, जिनमें से कई बेस्टसेलर भी रही है। पीयूष गुप्ता के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में तरला दलाल की निजी जिंदगी को कहानी का आधार बनाया गया। फिल्म में हुमा कुरैशी के साथ शारिब हाशमी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

फिल्म ‘तरला’ जल्दी ही ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी। अश्विनी अय्यर तिवारी, रॉनी स्क्रूवाला, नितेश तिवारी द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म में हुमा कुरैशी के लीड रोल निभाती नजर आएंगी। वहीं हुमा के वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी सिंह और सोनाली सेहगल की लीड रोल वाली फिल्म ‘पूजा मेरी जान’ में हुमा एक महत्वपूर्ण किरदार निभाती नजर आएंगी, जो इसी साल रिलीज होगी। इसके पहले हुमा राजकुमार राव के साथ  ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ और ‘डबल एक्सेल’ में सोनाक्षी सिन्हा के साथ दिखाई दी थी।