Box Office Collection Report
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : साल 2023 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर वाली बॉलीवुड फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) की तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार बरकरार रही। फिल्म में तारा सिंह के रोल में सनी देओल (Sunny Deol) की एक्टिंग उनके फैंस के दिलों को छू रही है। 22 साल बाद बड़े पर्दे पर एक साथ लौटी सनी देओल और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की जोड़ी को फैंस अपना भरपूर प्यार दे रहे हैं। वहीं लोगों की निगाहें फिल्म रिलीज के पहले वीकेंड पर टिकी हुई थी।

वो इंतजार भी अब खत्म हो गया है क्योंकि फिल्म के पहले वीकेंड का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट सामने आ गया है। फिल्म ‘गदर 2’ ने तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अपना शानदार जादू चलाया है। Sacnilk के अर्ली ट्रेंड के मुताबिक फिल्म ‘गदर 2’ ने तीसरे दिन 52 करोड़ रुपये की बॉक्स ऑफिस कमाई की। हालांकि, इन आंकड़ों में कम-ज्यादा हो सकता है। ‘गदर 2’ ने 40 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर अपनी ओपनिंग की। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 43.08 करोड़ रुपये का कारोबार किया इसी के साथ ही फिल्म ने 135.18 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं।

वहीं 11 अगस्त को अक्षय कुमार की स्टारर फिल्म ‘ओएमजी 2’ भी रिलीज हुई है। फिल्म को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी लीड रोल में हैं। फिल्म ने पहले दिन 10.26 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरुआत की है। वहीं दूसरे दिन 15.3 करोड़ रुपये का बिजनेस की। फिल्म के तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट भी सामने आ गया है। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेंड के अनुसार फिल्म ‘ओएमजी 2’ ने तीसरे दिन 17.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने तीन दिनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को मिलाकर 43.56 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है।

वहीं बात करें साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की अभिनीत फिल्म ‘जेलर’ की तो फिल्म का चौथे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पांस देखने को मिला है। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेंड के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन 38 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म ने जहां 48.35 करोड़ रुपये से बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की थी। वहीं दूसरे दिन 25.75 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 34.3 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ही फिल्म ने अब तक 146.40 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं।