Photo: Twitter
Photo: Twitter

Loading

‘द केरला स्टोरी’ को मिला दर्शकों का जबरदस्त रेस्पॉन्स, पहले दिन कमाए इतने करोड़!

मुंबई: ‘द केरला स्टोरी’ को लेकर जबरदस्त विवाद छिड़ा हुआ है। कई संगठन इस फिल्म के विरोध में सड़क पर उतर आये हैं। लेकिन इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रेस्पॉन्स मिल रहा है। पहले ही दिन इस फिल्म ने 7.5 करोड़ का बिजनेस कर सारे समीकरण को बदल दिया। इसी के साथ ‘द केरल स्टोरी’ इस साल की पांचवी बड़ी ओपनिंग फिल्म मानी जा रही है। हालांकि ये अनुमानित आंकड़े हैं, ऑफिशियल डाटा आने के बाद इनमें कुछ फेरबदल हो सकता है। वहीं कुछ ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो फिल्म वीकेंड में अच्छा कलेक्शन कर सकती है।

फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से शुरू हुआ विवाद

‘द केरला स्टोरी’ की कहानी केरल की चार महिलाओं पर बेस्ड है, जिनका ब्रेन वॉश कर धर्म परिवर्तन कराया जाता है और कथित तौर पर वे आतंकी संगठन आईएसआईएस में शामिल हो जाती हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही इस फिल्म को लेकर जबरदस्त विवाद छिड़ा हुआ है। कई संगठन इस फिल्म को बैन करने को लेकर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा भी खटखटा चुके हैं। लेकिन कोर्ट ने फिल्म को बैन करने से साफ इनकार कर दिया। कोर्ट के इस इनकार के बाद केरल में फिल्म के खिलाफ लोग सड़कों पर उतर आए हैं।

रिलीज पर रोक लगाने से इनकार

इसके बाद विरोधियों ने केरल उच्च न्यायालय में भी फिल्म की रिलीज रोकने की याचिका दायर की। लेकिन शुक्रवार को कोर्ट ने फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ पर रोक लगाने से इनकार करते हुए कहा कि,’यह फिल्म केवल सच्ची घटनाओं से प्रेरित कहानी है। केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने इसको प्रमाणित किया है।’ फिल्म के ट्रेलर को लेकर केरल हाईकोर्ट का कहना है कि, ‘ट्रेलर में कुल मिलाकर किसी विशेष समुदाय के प्रति आपत्तिजनक कुछ भी नहीं है।’

अदा शर्मा की एक्टिंग की तारीफ

वहीं अब इस फिल्म को दर्शकों का जैसा रिस्पॉन्स मिल रहा है, उससे विरोध के स्वर दबे-दबे नजर आने लगे हैं। सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी ने अहम रोल प्ले किया है। फिल्म में अदा शर्मा की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है।