Box Office Collection
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : साउथ सुपरस्टार (South Superstar) थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की ‘वारिसु’ (Varisu) जब से सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है। फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। वहीं एक्टर अजीत कुमार (Ajith Kumar) की ‘थुनिवु’ (Thunivu) भी ‘वारिसु’ के साथ ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, लेकिन अजीत कुमार की फिल्म ‘थुनिवु’ विजय की फिल्म ‘वारिसु’ से बॉक्स ऑफिस पर पीछे चल रही है।

    हालांकि, फिल्म ‘थुनिवु’ को भी दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। वहीं बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की स्टारर फिल्म ‘कुत्ते’ बॉक्स ऑफिस पर काफी स्लो चल रही है। फिल्म उम्मीद से कम कमाई कर पा रही है। जहां साउथ की दोनों फिल्मों में आपस में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। वहीं ‘कुत्ते’ काफी पीछे छुट रही है। वहीं मराठी फिल्म ‘वेड’ भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रखी है। विजय और रश्मिका मंदाना की स्टारर और वामशी पडाईपल्ली की निर्देशित फिल्म ‘वारिसु’ को दर्शकों से बेशुमार प्यार मिल रहा है।

    रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने रविवार को 18.50 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की। फिल्म की कुल कमाई 85.25 करोड़ रुपए पहुंच गई है। वहीं एच विनोद की एक्शन फिल्म ‘थुनिवु’ में अजीत कुमार की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिल रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने रविवार को 11.50 करोड़ रुपए कमाए। पांच दिनों की कमाई को मिलाकर फिल्म 67 करोड़ रूपए की कमाई कर चुकी है।

    वहीं अगर हम बात करें फिल्म ‘कुत्ते’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो आसमान भारद्वाज की निर्देशित फिल्म ‘कुत्ते’ शुक्रवार को 1.07 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की थी। वहीं शनिवार को 1.25 करोड़ रुपए का बिजनेस की। फिल्म ने तीसरे दिन यानि रविवार को बॉक्स ऑफिस पर 1.10 करोड़ रुपए ही जुटा पाई है। फिल्म तीन दिनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को मिलाकर 3.39 करोड़ रुपए कमा ली हैं। फिल्म में अर्जुन कपूर के अलावा तब्बू, राधिका मदान, कोंकणा सेनशर्मा, नसीरुद्दीन शाह और शार्दुल भारद्वाज भी अपने अहम भूमिका में हैं।

    रितेश देशमुख और जेनेलिया की स्टारर मराठी फिल्म ‘वेड’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। रविवार को फिल्म ने 3 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस बिजनेस की फिल्म कुल 47.92 करोड़ रुपए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर ली है। वहीं अगर हम बात करें साउथ की फिल्म ‘अवतार 2’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार 2’ रविवार को 2.50 करोड़ की कमाई की है। फिल्म की कमाई 386.36 करोड़ रुपए पहुंच गई है।