अब बॉलीवुड की खुलेगी पोल, इमरान हाशमी की वेब सीरीज ‘Showtime’ का ट्रेलर रिलीज

Loading

मुंबई: बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर कई तरह की बातें की जाती रही हैं। हालांकि इसके पक्ष और विपक्ष में कई तरह के तर्क भी दिए जाते हैं। पहली बार वेब सीरीज में इस मुद्दे को विस्तार से उठाया गया है, जिसमें इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस वेब सीरीज का ट्रेलर जारी कर दिया गया है।

ट्रेलर में फिल्मी दुनिया की चकाचौंध के पीछे छिपे काले सच को दिखाने की कोशिश की गई है। इसमें स्टारडम और नेपोटिज्म जैसे मुद्दों को काफी करीब से दिखाया गया है। ट्रेलर की शुरुआत में इमरान हाशमी और मौनी रॉय एक दूसरे से बहस करते दिखते हैं। इसके अतिरिक्त, ट्रेलर में रैपर बादशाह भी अपनी कैमियो एपीरियंस की एक झलक पेश करते हैं। ‘Showtime’ का प्रीमियर 8 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होने वाला है। मिहिर देसाई और अर्चित कुमार द्वारा निर्देशित इस सीरीज का निर्माण करण जौहर की धर्माटिक, धर्मा प्रोडक्शंस की डिजिटल शाखा द्वारा किया गया है।

रोमांचक ट्रेलर में इमरान हाशमी, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन, विजय राज और नसीरुद्दीन शाह जैसे कलाकारों की झलक दिखाई दे रही है। कहानी एक महत्वाकांक्षी फिल्म निर्माता और फिल्म उद्योग के भीतर छिपे अंधेरे के इर्द-गिर्द घूमती है। ट्रेलर में प्यार, धोखा, जुनून और पावर गेम की झलक देखने को मिलेगी, जो दर्शकों को बांधे रखेगी।

‘शोटाइम’ वेब सीरीज में आपको सिनेमा की दुनिया से जुड़ी तमाम चीजें और मसाले मिलेंगे, जिसका अंदाजा ट्रेलर में नसीरुद्दीन शाह के डायलॉग से लगाया जा सकता है- ‘सिनेमा कोई बिजनेस नहीं है, यह एक धर्म है।’ 2 मिनट 4 सेकेंड का ये ट्रेलर बेहद दिलचस्प है, जिसे देखने के बाद सीरीज को लेकर आपका उत्साह काफी बढ़ने वाला है।