The Song Of Scorpions toJet
Photo - panorama_studios/Insta

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिवंगत (Late) एक्टर (Actor) इरफान खान (Irrfan Khan) की आखिरी फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस’ (The Song Of Scorpions) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर पैनोरमा स्टूडियोज के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है। फिल्म राजस्थान के किसी गांव पर फिल्माया गया है। ट्रेलर में इरफान खान का राजस्थानी अंदाज देखने को मिल रहा है।

ट्रेलर में नूरन के किरदार में गोल्शी फतेह फरहानी को बिच्छू काट लेता है। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए ले जाया जाता है। वहीं दूसरे सीन में इरफान फराहानी से निकाह के लिए कहते हैं। जिसपर फराहानी उनसे कहती है बिच्छू बैठा है तेरे इंतजार में। इसपर इरफान तुरंत कहते हैं तू बिच्छू से कम है, तू काट ले। 1.49 सेकंड का ट्रेलर काफी अट्रैक्टिव है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Panorama Studios (@panorama_studios)

फिल्म में इरफान खान के अलावा वहीदा रहमान, ईरानी-फ्रांसीसी एक्ट्रेस गोल्शी फतेह फरहानी, शशांक अरोड़ा और तिलोत्तमा शोम भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन अनूप सिंह ने किया है। उन्होंने ही इसे लिखा भी है और सास्किया विस्चर, ज्ञान शहाफ पेलेड और मिशेल मर्कट ने इसे प्रोड्यूस किया है।

बता दें कि यह फिल्म पहले 2021 में रिलीज होनी थी, लेकिन किसी वजह से रिलीज नहीं हो पाई थी। जिसके बाद अब ये फिल्म इरफान खान की डेथ एनिवर्सरी से एक दिन पहले रिलीज होने जा रही है। इरफान खान का निधन 29 अप्रैल, 2020 को हुआ था और फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस’ 28 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।