Munmun Dutt

    Loading

    मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक ऐसा शो है जो कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल के हर एक किरदार ने लोगों को हंसाया है। इस शो के हर एक किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया है। वह अपने नाम से कम बल्कि अपने किरदार के नाम से ज्यादा जाने जाते हैं।

    फिर चाहे जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi) हों या फिर बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) हों। मुनमुन दत्ता लंबे समय से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। ऐसे में एक बार फिर एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई है। 

    दरअसल सोशल मीडिया पर मुनमुन दत्ता काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालो की कमी नहीं है। एक्ट्रेस भी अपने फैंस से बहुत प्यार करती है। इसलिए वे अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपने यूट्यूब चैनल पर किए शेयर किए एक वीडियो में अपने घर का दौरा किया हैं। उन्होंने हाल ही में मुंबई में एक नया घर खरीदा है।

    एक्ट्रेस ने वीडियो में कहा- “मेरे पास एक सफेद और ग्रे संयोजन है, लेकिन मेरे पास बहुत सारा गोल्डन और गुलाब गार्डन भी है, जो बाहर निकलता है,” उसने कहा। उसने अपनी कुर्सियों, मेजों और रोशनी पर सोने के लहजे भी दिखाए।  ये देखिए वीडियो। 

    मुनमुन ने आगे कहा कि उन्होंने अपने बहुत सारे फर्नीचर को अनुकूलित किया, “सब कुछ नापा और बनाया गया है।” उन्होंने आगे कहा कि उसे अपने बड़े सोफे पर ‘बहुत गर्व’ है, जिसमें 6-7 लोग आराम से बैठ सकते हैं।