नागा चैतन्य निर्देशक वेंकट प्रभु के साथ करेंगे काम, फिल्म को लेकर हुआ बड़ा ऐलान

    Loading

    मुंबई: नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) अपनी अगली फिल्म के लिए निर्देशक वेंकट प्रभु (director Venkat Prabhu) के साथ काम करने के लिए तैयार हैं, जिसका नाम अस्थायी रूप से NS22 है। यह तेलुगु और तमिल में बनेगी। प्रोडक्शन हाउस श्रीनिवास सिल्वर स्क्रीन इस अनाम फिल्म का निर्माण कर रहा है और पवन कुमार इसे प्रस्तुत कर रहे हैं। निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी कर इसका ऐलान किया है। इसके साथ कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं। 

    दर्शक इस कॉम्बो के लिए उत्साहित हैं क्योंकि निर्देशक को ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाना जाता है, जिसमें उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म मनाडु विद सिलम्बरसन टीआर भी शामिल है। नागा चैतन्य के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, वेंकट प्रभु कहते हैं, “मैं नागा चैतन्य की ताकत और तेलुगु दर्शकों की संवेदनशीलता से वाकिफ हूं और इसलिए मैंने फिल्म के लिए एक विजेता स्क्रिप्ट तैयार की है। यह एक आउट एंड आउट कमर्शियल एंटरटेनर है। फिल्म न केवल कई जाने-माने अभिनेता हैं बल्कि कुछ लोकप्रिय तकनीशियनों को भी साइन किया है जो विभिन्न शिल्पों की देखभाल करेंगे।”

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

    इस अनटाइटल्ड फिल्म के बारे में एक और रोमांचक चर्चा यह है कि पूजा हेगड़े कथित तौर पर मुख्य भूमिका में हैं। नागा चैतन्य और पूजा हेगड़े 7 साल के लंबे समय के बाद साथ आएंगे। दोनों ने पहले 2014 की रोमांटिक फिल्म ‘ओका लैला कोसम’ में स्क्रीन स्पेस साझा किया था, हालांकि इस बारे में आधिकारिक घोषणा का इंतजार है।