शाहरुख खान के साथ रोमांस करती दिखेंगी नयनतारा, फिल्म टाइटल का भी हुआ खुलासा

    Nayantara will be seen romancing Shahrukh Khan, film title also revealed: ‘जीरो’ रिलीज हुए 3 साल से ज्यादा समय बीत चुका है इसके बावजूद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। ‘जीरो’ में किंग खान अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ रोमांस करते दिखाई दिए थे। लेकिन जब यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई तब दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी। और तो और शाहरुख खान के अभिनय की भी खूब आलोचना हुई थी। ‘जीरो’ फिल्म की असफलता के बाद अभिनेता ने फिल्मों से कुछ दिनों के लिए ब्रेक लिया। इस बीच अभिनेता ने नाम से कई फिल्मों के नाम जुड़े लेकिन शाहरुख खान ने इस पर किसी तरह की कोई प्रतिकिया नहीं दी। 

    मालूम हो कि शाहरुख खान बहुत जल्द ‘पठान’ में अहम किरदार में दिखाई देंगे। इस बिग बजट फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगे। पिछले दिनों इस फिल्म की शूटिंग के लिए शाहरुख दुबई गए थे। इसी बीच अभिनेता का नाम एक और फिल्म से जुड़ गया है। शाहरुख खान जल्द निर्देशक एटली कुमार (Atlee Kumar) की आगामी फिल्म में लीड रोल निभाते दिखाई देंगे। यह पहली बार होगा जब बड़े पर्दे पर शाहरुख साउथ अदाकारा नयनतारा (Nayanthara) के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। ट्रेड एनालिस्ट मानवाला विजय बालन ने इस खबर की पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है। 

     

    इसके अनुसार, निर्देशक एटली कुमार के साथ मिलकर शाहरुख खान ने ‘लॉइन’ (LION) फिल्म की शूटिंग पुणे के शुरू कर दी हैं। फिल्म में शाहरुख खान और नयनतारा के अलावा सान्याय मल्हो त्रा, प्रिरयामनी और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार अहम रोल अदा करते दिखाई देंगे। मालूम हो कि ‘लॉइन’ मेकर्स ने इसी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है लेकिन उम्मीद हैं कि बहुत जल्द बड़ा ऐलान होगा। 

    </p>