Rakul Preet Singh ED summoned
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की आने वाले दिनों में मुश्किलें बढ़ सकती हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उन्हें टॉलीवुड ड्रग्स मनी लॉन्ड्रिंग मामले में समन भेजा है। इस मामले में अभिनेत्री को 19 दिसंबर को ईडी के सामने पेश होना पड़ेगा। जहां ईडी उनसे इस मामले में पूछताछ करेगी। इससे पहले इस मामले में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ईडी के सामने 3 सितंबर 2021 पेश हुई जहां जहां उनसे पूछताछ की गई थी।

    बता दें कि रकुल प्रीत सिंह के अलावा ईडी कई तेलुगू एक्टर्स से इस मामले में पूछताछ कर चुकी है। यह मामला चार साल पुराना है। जिसकी जांच में ईडी जुटी है। गौरतलब है कि ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़ दो जुलाई 2017 को हुआ था। इस मामले में म्यूजिशियन केल्विन मस्कारेनहास समेत दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

    साथ ही ऑफिसर ने उनके पास से 30 लाख रुपये की ड्रग्स को बरामद किया था जिसे उन्होंने जब्त कर लिया था साथ ही गिरफ्तार लोगों ने यह भी बताया था कि वो फिल्म स्टार्स, सॉफ्टवेयर इंजीनियरों और कुछ कॉर्पोरेट स्कूलों के छात्रों को ड्रग्स की सप्लाई कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक उनके पास से टॉलीवुड के कुछ स्टार्स के मोबाइल नंबर की कॉन्टेक्ट लिस्ट भी बरामद की गई थी।