राम चरण ने शेयर किया अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ का ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो, देखें यहां

    Loading

    मुंबई: फिल्म आरआरआर (RRR) के ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही इस फिल्म का बोलबाला हर जगह है और बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म है जिसका लोगों को बेसब्री से इंतज़ार है। इस फिल्म से जुड़ा एक ऐसा कलाकार जिसने सभी को अपने इस नए अवतार से दंग कर दिया है वो हैं मेगा पावर स्टार राम चरण (Ram Charan)। 

    राम चरण से खुद को रील अल्लुरी सीताराम राजू के रूप में परिवर्तित करने के लिए उन्हें फिजिकली, इमोशनली और विसुवली कड़ी मेहनत से गुजरना पड़ा। राम चरण ने अपने इस किरदार को वास्तविक रूप देने के लिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगाया है जो इस वीडियो में नज़र आता है जिसे आज सुबह ही रिलीज किया गया। यह आपको उन 3 किरदारों के माध्यम से ले जाता है, जिन्हें उन्होंने चित्रित करता है, एक पुलिस अधिकारी से लेकर एक ब्रिटिश सेना अधिकारी और फिर एक युवा लड़के तक, ये सभी 3 अलग-अलग प्रकृति के हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

    राम चरण ने अपनी इस फिल्म के लिए कई लुक्स दिए हैं। बहुत सारी तैयारियों के साथ इस फिल्म के ट्रेलर ने सभी को आश्चर्यचकित किया है और दर्शकों को अपने चहेते कलाकार को अल्लूरी सीताराम राजू के रूप में बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म 7 जनवरी 2022 को सिनेमा घरों में रिलीज की जायेगी। गौरतलब है कि इस फिल्म में राण चरण के अलावा बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn), एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt), और साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr.NTR) भी लीड रोल में नजर आएंगे।