Ranbir Kapoor Hook Step Dance
Photo - Ranbir kapoor fanpage Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों काफी सुर्खियों में है। हाल ही में वो एक्ट्रेस (Actress) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ शादी के सात फेरे लिए है। अब उनका एक स्टेप डांस वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें अभिनेता ‘देहाती डिस्को’ पर हुक स्टेप करते नजर आ रहे है। उनका ये वीडियो इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर फैन पेज पर धूम मचा रहा है। वीडियो में एक्टर ब्लैक एंड ब्लू कलर का शर्ट और ब्लू कलर का जींस पैंट पहने नजर आ रहे है। वीडियो में वो गा रहे है ‘इंग्लिश वालों सब खिसको, देहाती डिस्को’। 

    गौरतलब है कि मनोज शर्मा की निर्देशित फिल्म ‘देहाती डिस्को’ को रणबीर कपूर प्रमोट कर रहे है। इस फिल्म में एक्शन ड्रामा और डांस देखने को मिलेगा। जिसमें बेहतरीन कलाकार एक साथ एक मंच पर नजर आएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसमें बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य का डांसिंग टैलेंट देखने को मिला। इस फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के शिवपुर गांव में एक पिता भोला और बेटे भीमा की इमोशनल जर्नी पर आधारित है। जिसमें भोला का किरदार खुद गणेश आचार्य निभा रहे है और बेटे की भूमिका सुपर डांसर के फाइनलिस्ट सक्षम शर्मा निभा रहे है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ranbir kapoor fanpage (@ranbir_kapoooor)

    इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई है। इस फिल्म में गणेश आचार्य और सक्षम शर्मा के अलावा मनोज जोशी, रवि किशन, रेमो डिसूजा, साहिल खान, राजेश शर्मा और सुनील पाल नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्माण कुरैशी प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड और वन एंटरटेनमेंट फिल्म प्रोडक्शंस के बैनर तले वसीम कुरैशी, गितेश चन्द्रकर और कमल किशोर मिश्रा ने किया है। ये फिल्म 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।