रश्मिका मंदाना और विक्की कौशल के Underwear विज्ञापन पर मचा बवाल, ट्रोलर्स बोले- ‘पैसों के लिए ये लोग कुछ भी करने को तैयार हैं’

    Loading

    मुंबई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के शादी वाले विज्ञापन विवाद के बाद अब सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का एक विज्ञापन चर्चा में आ गया। दरअसल हाल ही में विक्की और साउथ एक्ट्रेस रश्मिका ने एक अंडरवियर का विज्ञापन किया था। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर इस ऐड को लेकर जबरदस्त बवाल मच रहा है। सोशल मीडिया पर लोग लगातार इस ऐड को ट्रोल कर रहे हैं। 

    इस विज्ञापन की बात करें तो इस ऐड में विकी कौशल योग करते नजर आ रहे हैं। वहीं रश्मिका मंदाना एक योग इंस्ट्रक्टर बनी हैं। इस ऐड में जब विककी योग रहते है तभी रश्मिका का धन उनके अंडरवेअर स्ट्रैप पर जाता है। जिसके बाद रश्मिका अंडरवेअर स्ट्रैप को देखते हुए पॉइंट्स देती नजर आती हैं। 

    ये ऐड लोगों को पसंद नहीं आ रही है। इस ऐड को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स गुस्सा निकाल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘पैसों के लिए ये लोग कुछ भी करने को तैयार हैं। विश्वास नहीं होता कि हमारी ऐड इंडस्ट्री इतना नीचे जा रही है।’ तो वही एक यूजर ने लिखा- ‘अगर जेंडर रिवर्स कर दिए जाएं तो खुद को फेमिनिस्ट बोलने वाले लोग इस ऐक्टर को बैन ही कर देंगे।’

    गौरतलब है कि हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के शादी वाले विज्ञापन पर लोगों ने उनकी खूब आलोचना की है। इतना ही नहीं बल्कि आलिया और ब्राइडल वियर कंपनी के खिलाफ मुंबई में केस तक शिकायत भी दर्ज की गई।