रसिका दुग्गल ने शुरू किया स्पाइक का दूसरा शेड्यूल, शूटिंग के लिए पहुंची हिमाचल प्रदेश

    Loading

    मुंबई: अभिनेत्री रसिका दुग्गल ने अपनी आगामी श्रृंखला “स्पाइक” की शूटिंग का दूसरा चरण शुरू कर दिया है। उन्होंने शनिवार को यह जानकारी दी। श्रृंखला के लिए दुग्गल (37) ने हिमाचल प्रदेश के पालमपुर में शूटिंग शुरू की है जिसमें वह वॉलीबॉल कोच की भूमिका निभा रही हैं। खेल पर आधारित इस श्रृंखला का निर्देशन निष्ठा शैलजान और धवल शाह ने किया है।

    एक बयान में कहा गया कि शूटिंग का दूसरा चरण 17 जनवरी से शुरू होने वाला था लेकिन कोविड की तीसरी लहर के चलते इसे स्थगित करना पड़ा। निर्माण दल ने पिछले साल शूटिंग की शुरुआत की थी। रसिका कहती हैं, “बहुत आगे-पीछे, कई बाधाओं और हमारी तारीखों को साकार करने के कई प्रयासों के बाद .., हम आखिरकार स्पाइक का दूसरा शेड्यूल शुरू करने में कामयाब रहे हैं। जैसे-जैसे हम अंत के करीब आते हैं, मैं इसके बारे में उत्सुक हूं यह कहानी एक साथ कैसे आएगी।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rasika (@rasikadugal)

     

    “जब मैं ब्रेक के बाद किसी किरदार में वापस जाती हूं तो मैं हमेशा थोड़ा नर्वस रहती हूं। लेकिन उस घबराहट को गले लगाना और उसके साथ काम करना हमेशा अच्छा होता है। देखते हैं कि यह शेड्यूल अपने साथ क्या अनुभव लाता है! आखिरकार, पहाड़ियां हमेशा जादू को प्रेरित करती हैं। रसिका की आने वाली परियोजनाओं में ‘दिल्ली क्राइम सीजन 2’, ‘लॉर्ड कर्जन की हवेली’ और कुछ और अघोषित परियोजनाएं शामिल हैं। (भाषा)