Richa Chadha
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) एक के बाद एक फिल्मों (Films) में अपने किरदार के लिए तैयार होती नजर आ रही है। अभिनेत्री बहुत जल्द ‘फुकरे 3’ में नजर आएंगी। इस फिल्म के पहले पार्ट में भी अदाकारा अपने किरदार से अपने दर्शकों को खूब हंसा चुकी है, लेकिन अब अभिनेत्री से जुड़ी एक और खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक ऋचा चड्ढा को एक अंतरराष्ट्रीय फिल्म के लिए ऑफर मिला है।

    जिसमें उन्हें एक शाही घुड़साल की मालकिन का किरदार निभाना है जो की भारत की निवासी है। जिसके लिए उन्होंने प्रैक्टिस करना भी शुरू कर दिया है। अब तक ऋचा चड्ढा ने अपने 10 दिनों के प्रैक्टिस को पूरा कर लिया है। जिसमें उन्होंने घुड़सवारी करना भी सीख लिया है। बहुत जल्द वो दुसरे चरण की प्रैक्टिस करेंगी। ये प्रशिक्षण उन्हें डायरेक्टर और एक्टर जीतू वर्मा द्वारा दिया जा रहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

    अगर हम बात करें ऋचा चड्ढा के वर्कफ्रंट की तो अभिनेत्री बहुत जल्द कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी ‘फुकरे 3’ में अपने मुख्य किरदार में नजर आने वाली है। उन्होंने एक बार फिर अपने भूमिका को दुहराया है। जिससे उनके दर्शक इस फिल्म की ओर आकर्षित होंगे। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हो रही है। इस फिल्म में वो अपने पार्टनर अली फजल के साथ नजर आएंगी। हालांकि, ऋचा चड्ढा के प्रशंसकों को उनके शादी का भी बड़ी बेसब्री से इंतजार है। वो इस इंतजार में है की कब ऋचा चड्ढा और अभिनेता अली फजल शादी के बंधन में बधेंगे। इनकी शादी तो बीते साल ही हो जाती, लेकिन कोरोना महामारी के चलते इन्हें इसे आगे के लिए पोस्टपोन करनी पड़ी थी।