‘आरआरआर’ ने इंटरनेशनल मार्केट में पहले दिन की छप्पर फाड़ कमाई, विदेश में फिल्म की हो रही खूब वाहवाही

    Loading

    मुंबई: जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और राम चरण (Ram Charan) अभिनीत निर्देशक एसएस राजामौली (Director SS Rajamouli) की ‘आरआरआर’ (RRR) लंबे इंतजार के बाद आखिरकार रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर दर्शकों का अच्छे रिस्पांस मिल रहा हैं।  साथ ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन कर रही है। जहां भारत में फिल्म ने पहले दिन 18 करोड़ रुपये का कलेक्शन अपने नाम किया, वहीं RRR ने भी अमेरिका में दर्शकों का दिल जीत लिया।

    ऐसे में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इंटरनेशनल मार्केट का फिल्म कलेक्शन शेयर किया है, जोकि हैरान करने वाला है। उन्होंने अपने लेटेस्ट ट्वीट में बताया कि ‘आरआरआर’: यह एक सुनामी है… #आरआरआर संयुक्त राज्य अमेरिका में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म में गुरुवार को यूएसए में $ 3,198,766 कमाए,  कनाडा में $ 270,361 कमाए है। इसके मतलब यह है कि यूएसए और कनाडा में ‘आरआरआर’ ने 26.46 करोड़ का बिजनेस किया है। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

    कई भाषाओं में रिलीज ‘आरआरआर’ ने भारत में इतने करोड़ का बिजनेस किया, इसके आधिकारिक आंकड़े सामने नहीं आए हैं। लेकिन  indianexpress.com को बताया, ‘भारत में फिल्म लगभग 150 करोड़ रुपये की कमाई की उम्मीद करने की उम्मीद हैं। 

    बता दें, RRR एक काल्पनिक कहानी है जो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है। फिल्म में राम चरण अल्लूरी सीताराम राजू और जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। आरआरआर का निर्माण डीवीवी दानय्या द्वारा 450 करोड़ रुपये के बड़े बजट के साथ बनाया गया है। फिल्म में आलिया भट्ट, समुथिरकानी, अजय देवगन, रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस जैसे कलाकार  अहम किरदार में नजर आ रहे हैं।