Ananya Panday and Ishaan Khatter

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) से एनसीबी ने ड्रग्स मामले में पूछताछ कर रही हैं। अनन्या का नाम आर्यन के पास से मिले ड्रग्स चैट्स में सामने आया है। एनसीबी ने कई बार उन्हें ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था। एनसीबी की टीम ने गुरुवार को मुंबई स्थित अनन्या पांडे के घर पर छापा मारा था।

    ऐसे में अब मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही है कि पूछताछ के दौरान एनसीबी के हाथ कई अहम सबूत लगें हैं। गौरतलब है कि एनसीबी की टीम ने अनन्या के घर से फोन, लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण को जब्त किया है। 

    ऐसे में अब इस मुश्किल वक़्त में अनन्या के कथित बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) उनके सपोर्ट में उतरे है। दरअसल इंडिया टुडे के रिपोर्ट्स कि मानें तो उनके एक सूत्र  बताया जब से अनन्या का नाम आर्यन खान केस सामने आया है। तभी से ईशान अनन्या के साथ लगातार संपर्क में हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    खबरों की मानें तो  ईशान अनन्या दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे है। यह तक की ईशान अनन्या के परिवार और उनकी बहन रिसा के बेहद करीब हैं। एक सूत्र ने ये भी बताया कि दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अपने रिश्ते को मजबूत कर रहे हैं। हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है। गौरतलब है कि हाल ही में ईशान का एक वीडियो वायरल हुआ था। ईशान गुलदस्ते के साथ अनन्या को उनके घर मिलने गए थे। 

    हाल ही में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने कहा था कि उसने कोर्ट में आर्यन की वॉट्सऐप चैट्स को सबमिट कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, NCB का कहना है कि आर्यन के वॉट्सऐप चैट्स मिली हैं। आर्यन का ये चैट उनके और एक डेब्‍यू ऐक्‍ट्रेस के बीच की हैं।

    गौरतलब है कि NCB को क्रूज पर रेव पार्टी होने की टिप मिली थी। उसके बाद जब NCB ने वह छापेमारी की तो उस दौरान पार्टी से चरस बरामद हुआ है। आर्यन के पास ड्रग्स तो बरामद नहीं हुई है। NCB ने आर्यन खान के अलावा 7 और लोगों को भी हिरासत में लिया हैं। लेकिन उनके दोस्त और अरबाज मर्चेंट के जूतों में थोड़ी मात्रा में चरस मिला है। इन दिनों आर्यन मुंबई की आर्थर रोड स्थित जेल में बंद हैं।