सलमान खान ने मां सलमा के साथ किया सालसा, पसंद किया जा रहा वीडियो

सलमान खान अपनी मां सलमा खान (Salma Khan) के साथ सालसा डांस करते दिखाई दिए। इसमें मां-बेटे के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री दिखाई दी।

  • सलमान खान ने मां के साथ किया डांस
  • मां-बेटे की दिखाई जबरदस्त केमेस्ट्री

Loading

Salman Khan Dance with Salma Khan: बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों ‘अंतिम’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में सल्लू मियां सिख पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखाई देंगे। हाल ही में एक वीडियो के जरिए उनका दमदार लुक दर्शकों के सामने आया था। इसी बीच सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ‘दबंग’ खान अपनी मां सलमा खान (Salma Khan) के साथ सालसा डांस करते दिखाई दिए। इसमें मां-बेटे के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री दिखाई दी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सलमान खान की मां उनके साथ ताल से ताल मिला रही हैं। मां का यह अंदाज सलमान को इतना पसंद आता है कि वो डांस के बीच मां को अपने गले लगाते भी नजर आ रहे हैं। 

सलमान खान (Salman Khan) और सलमा खान (Salma Khan) का यह वायरल हो रहा वीडियो काफी पुराना है लेकिन अभिनेता के फैन्स सोशल मीडिया पर इसे खूब देख रहे हैं। आप भी देखिए यह वीडियो- 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

खैर, बात अगर ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Last Truth) फिल्म की करें तो, एक बार फिर से सलमान खान निर्देशक महेश मांजरेकर के साथ काम करते दिखाई देंगे। इस फिल्म में जहां आयुष शर्मा भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में सल्लू जहां पुलिस के किरदार में दिखाई देंगे वहीं, आयुष गैंग्स्टर का रोल अदा करते नजर आएंगे। ‘अंतिम’ के अलावा सलमान खान के पास ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’, ‘कभी ईद कभी दिवाली’ हैं। ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में अभिनेता दिशा पटानी और एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है अब इसकी रिलीज का इंतजार है।