18 Years Of Veer Zaara
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की अभिनीत फिल्म ‘वीर-जारा (Veer-Zaara)’ को आज 18 साल पूरे हो गए है। यश चोपड़ा की निर्देशित ये फिल्म 12 नवंबर 2004 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। लव स्टोरी पर बेस ये फिल्म प्रशंसकों को बेहद पसंद आई थी। वहीं आज इसके 18 साल पूरे होने पर प्रीति जिंटा ने इस फिल्म को याद किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के एक सीन का वीडियो शेयर किया है।

    उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘फिल्में बनी हैं और फिल्में भी होंगी, लेकिन वीर-ज़ारा की तुलना में कुछ भी नहीं है। यश चोपड़ा की फिल्मों के जादू, रोमांस के लिए उनके प्यार और उनके पात्रों की पवित्रता की तुलना में कुछ भी नहीं है। यहां अच्छे पुराने जमाने के प्यार में विश्वास करना और किसी को इस तरह के शुद्ध इरादे से प्यार करना है कि कोई सीमा, कोई धर्म और कोई सीमा उस प्यार को अलग नहीं रख सकती। वीर-ज़ारा की दुनिया बनाने के लिए आदि चोपड़ा और सभी कास्ट और क्रू मेंबर्स को धन्यवाद जिन्होंने इस फिल्म को इतना खास बना दिया।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

    फैंस और सेलेब्स को उनका ये पोस्ट बहुत पसंद आ रहा हैं। उनके इस पोस्ट को अब तक एक लाख से भी अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। गौरतलब है कि फिल्म ‘वीर जारा’ में शाहरुख खान और प्रीति जिंटा के अलावा अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, किरण खेर, हेमा मालिनी, रानी मुखर्जी, दिव्या दत्ता और बोमन ईरानी भी अपने अहम भूमिका में नजर आए थे।