शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान हाथ में ‘ब्लैक बोतल’ पानी लेकर फोटो खिंचवाने पर हुईं ट्रोल

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) भले ही फिल्मी पर्दे से दूर रहती हों लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं। गौरी हमेशा अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। गौरी खान अक्सर शहर में अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। लेकिन इस बार स्टार वाइफ कुछ अलग बात को लेकर ट्रोल हो रही हैं। 

    हाल ही में गौरी खान को मुंबई में स्पॉट किया गया। उनके हाथ में ब्लैक बोतल था। गौरी ने कैमोफ्लेज जैकेट और डेनिम जींस में बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही थी। लेकिन उनके हाथ जो ब्लैक बोतल था उसने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींचा। गौरी खान उनके हाथ ही ब्लैक बोतल की वजह से सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रही है। 

    एक यूजर ने लिखा- ‘कभी उन्होंने अपनी बोतल को सामान्य पानी के साथ कभी नहीं दिखाया, और जब से काला पानी आया है तब से वे अपनी बोतल अपने हाथ में लेकर पोज़ देते रहे है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘क्या तारिका है प्रमोशन का…कंपनी ने क्या दीमाग लगाया है।’ साथ ही एक यूजर ने लिखा- ‘सब पैसे का चक्कर ज बाबू भैया।’ साथ ही कई यूजर्स ने उन्हें मास्क ना पहने के लिए टारगेट किया।  

    गौरतलब है कि शाहरुख की पत्नी गौरी खान (Shahrukh Khan Wife Gauri Khan) इंटीरियर डिजाइनिंग के क्षेत्र में एक जाना-माना नाम है।  गौरी ने कई बड़ी हस्तियों के घर डिजाइन किए हैं. गौरी ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt), वरुण धवन (Varun Dhawan), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और करण जौहर (Karan Johar) के लिए घरों को सजाया है।