आर्यन खान से हो रही पूछताछ के बीच शाहरुख का पुराना बयान आया सामने, बोले- ‘ड्रग्स का एक्सपीरियंस भी लेना चाहिए…’

    Loading

    Shahrukh Khan’s statement went viral amid interrogation of Aryan Khan, said- ‘Once the experience of drugs should also be taken…’: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को NCB ने ड्रग्स पार्टी में शामिल होने के आरोप में हिरासत में लिया है। आर्यन से लगातार पूछताछ की जा रही है, साथ ही उनका फोन भी जब्त कर लिया गया है। इस मामले की छानबीन करते हुए आर्यन की मोबाइल में चैटिंग की जांच की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, आर्यन खान के अलावा एनसीबी ने 8 लोगों को हिरासत में लिया है। इनमें 3 लड़कियां भी शामिल हैं। इस समय मुंबई किला कोर्ट के बाहर पुलिस का भारी बंदोबस्त है। इसके साथ ही उम्मीद की जा रही है कि ‘हिरासत में लिए इन आठ लोगों को NCB किला कोर्ट में पेश करेंगी।

    मालूम हो कि शाहरुख खान इस समय अपने देश से दूर दुबई में हैं। अभिनेता आईपीएल खेल के करण दुबई गए हुए है। इसी बीच अभिनेता का एक स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता दिखाई दे रहा है। जिसमें शाहरुख खान कह रहे है कि मेरे बेटे को भी ड्रग्स का भी एक्सपीरियंस करना चाहिए। वह अपने बेटे से सभी तरह के खुराफ़ाती काम करवाना चाहते है, जोकि वह अपनी जवानी में नहीं कर पाए।‘ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bollywood (@bollywoodupdate001)

    साल 1997 में शाहरुख खान सिमी ग्रेवाल के एक टॉक शो में शामिल हुए थे। उस दौरान अभिनेता ने बोला था कि ‘मैं चाहता हूं कि ‘मेरा बेटा लड़कियों को डेट करें, सेक्स और ड्रग्स भी ले। वह गुड बॉय नहीं बल्कि बैड ब्वॉय के तौर पर देखना चाहते है। वरना वह उन्हें घर से बाहर निकाल देंगे।‘ टॉक शो में शाहरुख खान ने यह बाते मजाक के तौर पर कही थी जोकि इस समय फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रही है।