सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पहली बार मुस्कुराते हुए कैमरा में कैद हुई शहनाज गिल, भाई के साथ आईं नजर

    Shehnaz Gill was caught smiling for the first time after the death of Siddharth Shukla, was seen with her brother: 2 सितंबर को टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) उनकी अचानक मौत से काफी दुखी हुई थी। सिद्धार्थ के निधन के बाद अदाकारा ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। और तो और वह सबकी नजरों से बचती भी दिखाई दी। तकरीबन 3 महीने बाद शहनाज धीरे-धीरे बाद फिर से जोश के साथ काम शुरू करती नजर आ रही हैं। 

    हाल ही में शहनाज़ को एक अनाथालय में वहां के बच्चों के साथ समय बिताते स्पॉट किया गया था। इसके बाद अब इंस्टाग्राम पर शहनाज और उनके भाई शाहबाज बादेशा (Shehbaz Badesha) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पहली बार अभिनेत्री इस तरह से मुस्कुराते हुए कैमरा में कैद हुई है। इन तस्वीरों को शाहबाज ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में भाई-बहन की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैजुअल ड्रेस में एक्ट्रेस शहबाज अच्छी लग रही है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by INDIAN CELEBRITIES (@indian_celebrities_)

     

    आपको बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन दौरा पड़ने से हुआ था। दौरा पड़ने के बाद परिवार ने अभिनेता को मुंबई के कूपर अस्पताल ले गए थे। मौत के बाद दिवंगत अभिनेता का 3 सितंबर को ओशिवारा में अंतिम संस्कार किया गया था। उनके अंतिम संस्कार ब्रह्माकुमारीज रीति-रिवाज से किया गया।