सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ के पहले शेड्यूल की पूरी हुई शूटिंग

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) और अमीशा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर फिल्म ‘गदर – एक प्रेम कथा’ (Gadar – Ek Prem Katha) को रिलीज हुए 20 साल हो गए हैं। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 15 जून साल 2001 को रिलीज हुई थी। फिल्म में दिवंगत एक्टर अमरीश पुरी (Amrish Puri) बतौर विलेन नजर आए थे।

    गदर ने बॉक्स ऑफ़िस पर कामयाबी का ऐसा इतिहास रचा था, जिसकी मिसाल आज भी दी जाती है। इसकी कहानी, संवाद, संगीत, हैरतअंगेज एक्शन, आज भी फैंस के दिलो-जेहन में जिंदा है। सनी देओल की मासूमियत और गुस्से ने सच में गदर मचा दिया था। ऐसे में हाल ही में अनिल शर्मा और ज़ी स्टूडियो ने मोशन पोस्टर के साथ सीक्वल गदर 2 की घोषणा की थी। पोस्टर में स्टार कास्ट के नाम नाम रिवील किया गया था। इस फिल्म में एक बार फिर सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा नजर आने वाले हैं। जिसके बाद फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश के खूबसूरत पहाड़ों में चल रहा था। 

    ऐसे में अब 25 दिनों की शूटिंग के बाद, सनी देओल ने एक भावनात्मक संदेश के साथ पहले शेड्यूल की समाप्ति की घोषणा की हैं। उन्होंने लिखा- ‘केवल कुछ भाग्यशाली लोगों को अपने जीवन में अद्भुत किरदार वापस निभाने को मिलता हैं। 20 साल बाद पेश है तारा सिंह! #गदर2 का पहला शेड्यूल पूरा हुआ। धन्य महसूस कर रहा हूं।’ इसके साथ में सनी ने अपने किरदार तारा सिंह की तस्वीर भी शेयर की। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

    गौरतलब है कि हाल ही में  ‘गदर 2’ (Gadar 2) मोशन पोस्टर भी रिलीज किया गया था। पोस्टर में स्टार कास्ट के नाम नाम रिवील किया। इस फिल्म में एक बार फिर सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा नजर आने वाले हैं। सनी देओल के देश-विदेश में करोड़ों फैंस हैं। वह आज भी अपनी दमदार आवाज, एक्शन और डॉयलॉग्स की वजह से मशहूर हैं। अपने इसी अंदाज की वजह से वह लोगों के दिलों में बसते हैं। सनी देओल ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। सनी देओल राजनीति में भी आ चुके हैं।