sonam-kapoor

    मुंबई: बॉलीवुड के सदाबहार हीरो अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने कई सफल फिल्में बॉलीवुड को दी हैं। सोनम न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए बल्कि शानदार ड्रेसिंग सेंस के लिए भी काफी मशहूर हैं। फैशन और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं. सोनम कपूर बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं, जिनके अंदाज लोगों को कभी-कभी हैरत में डाल देते हैं। बोल्ड फैशन कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करने की वजह से उन्हें बॉलीवुड की फैशनिस्टा कहा जाता है।

    सोनम अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए दुनियाभर में जाने जाते हैं। एक्ट्रेस केवल अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने बेबाक बयानों के लिए भी चर्चा में रहते हैं। सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। ऐसे में अब सोनम कपूर ने LGBTQ समुदाय के बारे में विधायक सुधीर मुनगंटीवार (Sudhir Mungantiwar) की हालिया टिप्पणियों के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। 

    दरअसल राजनेता कथित तौर पर महाराष्ट्र पब्लिक यूनिवर्सिटी एक्ट, 2016 बिल के बारे में बोल रहे थे, जिसका उद्देश्य यूनिवर्सिटी बोर्ड में LGBTQIA समुदाय के सदस्यों को शामिल करना है। विधेयक पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा, “क्या आप समलैंगिकों और समलैंगिकों को सदस्य के रूप में शामिल करने जा रहे हैं? कुछ गंभीरता रखें।” ऐसे में अब सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- ‘”अज्ञानी, अनपढ़ और आहत।”

    सोनम कपूर की वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द फिल्म ब्लाइंड में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष कर रहे हैं। फिल्म ब्लाइंड पर बात करते हुए सोनम कपूर ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कलाकारों के होने वाले फीस के अंतर को लेकर गुस्सा व्यक्त किया था।