‘जयेशभाई जोरदार’ का दमदार पोस्टर हुआ रिलीज, रणवीर सिंह बोले- ‘क्या उसे लड़का होगा या लड़की…’

    Loading

    मुंबई: अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपनी आगामी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) का एक नया पोस्टर साझा किया है। पोस्टर में वह एक बच्चे की रूपरेखा देखते हुए नजर आ रहा है, इसके साथ ही सवाल करते है कि ‘क्या उसे लड़का होगा या लड़की।’ पोस्टर में रणवीर स्वेटर पहने नजर आ रहा है और इसके अलावा वह अलग हेयर स्टाइल में भी नजर आ रहे है। ऐसा लगता है कि फिल्म में उनका किरदार एक पिता का हो सकता है। 

    रणवीर ने अपने पोस्टर के कैप्शन में लिखा- ‘आपको क्या लगता है?’ फिल्म निर्माता जोया अख्तर ने पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए कहा, ‘ओएमजी !!! तुम गिरगिट हो!’ एक फैन ने कमेंट किया, ‘फैशन बदलता है, लेकिन स्टाइल कायम रहता है…’ एक ने लिखा, ‘यह एक निश्चित शॉट ब्लॉकबस्टर फिल्म होने जा रही है।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

    मार्च में रणवीर ने एक वीडियो के जरिए अपनी फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की थी। फिल्म इसी साल 13 मई को रिलीज होगी। यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित, जयेशभाई जोरदार अर्जुन रेड्डी अभिनेता शालिनी पांडे के बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। फिल्म में बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह भी हैं। इससे पहले, फिल्म आयुष्मान खुराना की अनेक के साथ क्लैश करने के लिए स्लेटेड थी। हालांकि अनेक के निर्माताओं ने तारीख 27 मई कर दी।