Aaliya Siddiqui
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) इन दिनों बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) में हैं। 17 जून को रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ (Bigg Boss OTT 2) में आलिया सिद्दीकी बतौर कंटेस्टेंट एंट्री हुई है। जहां आलिया अपने पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक के बाद एक बड़ा खुलासा कर रही हैं। आलिया अपनी एक दमदार पहचान बनाने के लिए इस रियलिटी शो में पहुंची हैं। वहीं अब बिग बॉस हाउस में आलिया सिद्दीकी को अपने बच्चों की याद सता रही है।

यहां तक कि बच्चों की याद में उनकी आंखों से आंसू भी छलक पड़े। इस दर्द को देख बिग बॉस हाउस में उनके बेस्ट फ्रेंड बने अभिषेक मल्हान ने जब उनसे रोने का कारण पूछा तब आलिया ने कहा, “मेरा छोटा बेटा बिल्कुल मेरी तरह है। अगर उसे मेरी याद आएगी तो वह किसी से अपना दर्द शेयर नहीं करेगा। वह सब कुछ अपने अंदर ही रखेगा। जिससे वह बीमार भी हो जाता है। वह बोल नहीं पाता जबकि मेरी बेटी बोल लेती है।”

आलिया ने आगे कहा, “अगर मैं तलाक नहीं लेती, तो मैं बच्चों को कभी नहीं छोड़कर आती और यह सब मैं अपने करियर के लिए कर रही हूं क्योंकि आपने जो काम हाथ में लिया है उसे पूरा करना बहुत जरुरी होता है।” बता दें कि आलिया ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ बातचीत में बताया था कि ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ में आने के लिए अलग हो चुके उनके पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने उन्हें खूब सपोर्ट किया है क्योंकि उन्होंने बच्चों की पूरी जिम्मेदारी खुद संभाल रखी है।

जिससे आलिया अपना पूरा फोकस बिग बॉस पर कर पा रही हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी बच्चों को छुट्टियों के लिए पेरिस भी ले जाएंगे। आलिया ने यह भी कहा था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी से पिछले 19 सालों में जो सपोर्ट चाहिए था वह अब मिल रहा है। ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ इस बार टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा है। इस शो के दूसरे सीजन को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। शो का एपिसोड काफी इंट्रेस्टिंग चल रहा है।