Khatron Ke Khiladi 13 Eliminated
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट बेस्ड रियालिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ (Khatron Ke Khiladi 13) ने फोर वीक कम्प्लीट कर लिया है। वहीं रविवार को शो की कंटेस्टेंट अंजलि आनंद (Anjali Anand) को एलिमिनेट का सामना करना पड़ा। इस वीक एलिमिनेशन राउंड के लिए शिव ठाकरे, रश्मीत कौर, शीजान खान और अंजलि आनंद नॉमिनेट हुए थे। वहीं अंजलि आनंद और शिव ठाकरे को एलिमिनेशन टास्क मिला।

जिसको दोनों बखूबी परफॉर्म भी कर रहे थे, लेकिन शिव ठाकरे ने एलिमिनेशन टास्क को 7 मिनट 3 सेकेंड में कम्प्लीट कर लिया जबकि अंजलि आनंद को टास्क पूरा करने में 8 मिनट 4 सेकेंड लगा। यानी की एक मिनट की देरी के चलते अंजलि आनंद को शो से बाहर जाना पड़ा। बता दें कि करण जौहर की डायरेक्ट हालिया रिलीज फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में अंजलि आनंद रणवीर सिंह यानी की रॉकी रंधावा की बहन गायत्री उर्फ गोलू की भूमिका में हैं।

मालूम हो कि अंजलि आनंद शो से एलिमिनेट होने वाली तीसरी कंटेस्टेंट हैं। अंजलि आनंद से पहले 16 जुलाई को मशहूर टीवी एक्ट्रेस रूही चतुर्वेदी शो से बाहर हो गई थी। जिसके बाद 30 जुलाई को ‘कुंडली भाग्य’ की सृष्टि यानी एक्ट्रेस अंजुम फकीह का भी पत्ता कट गया था। जबकि रोहित रॉय को चोट लगने की वजह से शो से एग्जिट लेना पड़ा। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

गौरतलब है कि ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 13’ 14 कंटेस्टेंट्स के साथ कलर्स टीवी पर ऑनएयर हुआ है। जिसमें अब केवल 10 कंटेस्टेंट्स बचे हैं। अंजलि आनंद के शो से बाहर होने के बाद ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 13’ में ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma), शिव ठाकरे (Shiv Thakare), डेजी शाह, शीजान खान, अर्चना गौतम, अरिजीत तनेजा, डिनो जेम्स, नायरा बनर्जी, सौंदस मौफाकिर और रश्मीत कौर बतौर कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे हैं।