Khatron Ke Khiladi 13 Winner
विनर डिनो जेम्स-रोहित शेट्टी (बाएं) और ट्रॉफी (दाएं) की फोटो (Photo Source - Dino James/Insta)

Loading

मुंबई : रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के स्टंट बेस्ड रियालिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ (Khatron Ke Khiladi 13) के विनर का ऐलान हो चुका है। तीन महीने तक चले इस स्टंट का शनिवार को ग्रैंड फिनाले हुआ। रैपर, गीतकार और संगीतकार डिनो जेम्स (Dino James) ने आखिरी स्टंट को कम्प्लीट कर शो की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया। डिनो को प्राइज मनी के तौर पर 20 लाख रुपये भी मिले साथ ही उन्हें एक चमचमाती मारुती स्विफ्ट कार दी गई।

वहीं अर्जित तनेजा इस सीजन के फर्स्ट रनर-अप बने जबकि ऐश्वर्या शर्मा सेकंड रनर-अप घोषित हुईं। फिनाले में रश्मीत कौर और शिव ठाकरे के बाहर होने के बाद टॉप 3 में ऐश्वर्या शर्मा, अर्जित तनेजा और डिनो जेम्स के बीच शो की ट्रॉफी पाने के लिए कांटे की टक्कर देखने को मिली।

ये था आखिरी टास्क  

रोहित शेट्टी द्वारा ऐश्वर्या शर्मा, अर्जित तनेजा और डिनो जेम्स को दिए स्टंट के मुताबिक तीनों फाइनलिस्ट को अलग-अलग जगह से मुश्किल भरे रास्तों से गुजरकर तीन डायनामाइट के हिस्से को इकट्ठा करना था। जिसके बाद उसे एक कंटेनर के अंदर लगाकर एक बजर दबाना था, जिसके बाद कंटेनर में ब्लास्ट होना था।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फिटनेस फ्रीक भी हैं डिनो जेम्स

इस टास्क को ऐश्वर्या शर्मा पहले ही हार गईं। वहीं अर्जित ने इस टास्क को 12 मिनट, 26 सेकेंड में कम्प्लीट किया जबकि डीनो ने 9 मिनट, 55 सेकेंड में ही इस टास्क को पूरा कर लिया और ऐसे डीनो इस सीजन के विनर बन गए। डिनो जेम्स ट्रॉफी जीतकर काफी खुश हैं। बता दें कि डिनो जेम्स मध्य प्रदेश में जन्मे केरल के मलयाली ईसाई हैं। वह फिटनेस फ्रीक भी हैं।