MTV Date-2 Remember

Loading

नवभारत डिजिटल टीम: टीवी कलाकार आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) और उमर रियाज (Umar Riaz) जल्द ही एमटीवी के नए शो में ‘एमटीवी डेट-2 रिमेंबर मिस्टर एंड मिस इंडिया रनवे मॉडल’ (MTV Date-2 Remember )में अपना जलवा दिखाएंगे। ये शो प्रेम की नई परिभाषा को गणने का काम करेगा। इतना ही नहीं ये शो डेटिंग की सभी पुरानी मान्यताओं को तोड़कर नए पैमाने भी तय करेगा। इस शो को सोशल मीडिया सेंसेशन आकांक्षा पुरी और फिटेनस किंग उमर रियाज होस्ट करेंगे। 

प्रेम की ‘आवाज’ 

आकांक्षा पुरी ने कहा, ”प्रेम की भाषा शब्दों से परे होती है।  इसे किसी के जेस्चर से, भावों से और आंखों से ही समझा जा सकता है। ऐसे में मैं इस शो के माध्यम से प्रेम की ‘आवाज’ बनकर काफी खुशनसीब महसूस कर रही हूं। ये शो प्रेम करने के नए नियम लिखेगा, जो आज की पीढ़ी को प्यार के नए मायने भी सिखाएगा।’ 

दुनिया में एक अनूठा प्रयोग 

वहीं उमर रियाज ने कहा, ” ये शो रियल्टी शो की दुनिया में एक अनूठा प्रयोग है। यहां लोगों को सिर्फ एंटरटेनमेंट नहीं मिलेगा, बल्कि लोग प्रेम के नए कॉन्सेप्ट से भी वाकिफ हो सकेंगे। यहां एक तरफ इमोशंस की धारा बहेगी, तो दूसरी तरफ लोगों को रोमांच का पूरा डोज भी मिलेगा” 

अलग-अलग टास्क पूरा करेंगे कंटेस्टेंट 

डेट-2 रिमेंबर की सबसे खास बात इस शो का फॉरमेट है। इस शो में कंटेस्टेंट जहां एक-दूसरे को डेट करेंगे। कई अलग-अलग टास्क पूरा करेंगे। वहीं इस शो के विजेता को फैशन की दुनिया में नाम कमाने का भी मौका मिलेगा। जीतने वाले प्रतिभागी ‘Mr and Miss India Runway Model’ के टाइटल के हकदार होंगे। कैमरा जहां उनके इमोशन को हर एंगल से कैप्चर करेगा, वहीं दर्शक हर बार एक नए ‘लव टास्क’ से रुबरू होंगे। बडीज प्रोडक्शंस और के2एस मीडिया इस शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं। आकांक्षा पुरी और उमर रियाज शो में कंटेस्टेंट्स को नए-नए टास्क बताएंगे और दर्शकों का मनोरंजन भी करेंगे। ये शो 17 फरवरी से प्रसारित होगा।