मुनव्वर फारुकी बने बिग बॉस 17 विनर (डिजाइन फोटो)
मुनव्वर फारुकी बने बिग बॉस 17 विनर (डिजाइन फोटो)

Loading

नई दिल्ली: देश भर में लोग जिस पल का इंतजार इन 105 दिनों से कर रहे थे वो घड़ी आ ही गया। आखिर कार बिग बॉस 17 (Bigg Boss-17) के विजेता का एलान हो गया है। र्चित रियलिटी शो Bigg Boss के 17वें सीजन के विजेता का ताज इस बार मुनव्वर फारूकी (Munawar Farooqui) के सिर सजा है।  

दर्शक पिछले कई दिनों से निगाहें बिछाकर बेसबरी से Bigg Boss 17 के विजेता का इंतजार कर रहे थे। वहीं अब सलमान खान ने विजेता का नाम घोषित कर यह इंतजार खत्म कर दिया है। सी के साथ बिग बॉस 17 का सफर अब खत्म हो चुका है। जहां मुनव्वर फारूकी विनर रहे तो अभिषेक कुमार शो के रनरअप बने है। 

bigg boss 17
बिग बॉस 17

इन Top 5 के बीच था मुकाबला

बिग बॉस में पांच फाइनलिस्ट लिस्टेड हुए थे जिनमें- मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी के बीच विनर की रेस थी। शो से सबसे पहले अरुण माशेट्टी बाहर हुए। 

उनके बाद अंकिता लोखंडे की छुट्टी हुई। अंकिता के बाहर होने से फैंस को झटका लगा। क्यूंकि उन्हें टॉप 2 की रेस में बने रहने की फैंस उम्मीद कर रहे थे। 

इसके बाद प्रियंका चोपड़ा की बहन मन्नारा भी शो से विदा हो गई।

 इसके बाद अभिषेक कुमार और मुनव्वर के बीच कड़ा मुकाबला था, जिसमें मुनव्वर ने बाजी मार ली।

ट्रॉफी के साथ मिलीं ये चीजें

शो के विजेता का एलान सलमान खान ने किया। उन्होंने मुनव्वर को विनर की ट्रॉफी दी। इसी के साथ ही मुनव्वर को ट्रॉफी के अलावा 50 लाख रुपये और एक कार भी दी गई है। आपको बता दें कि बिग बॉस शो से पहले मुनव्वर ने लॉकअप शो की ट्रॉफी भी अपने नाम की थी। अब ये उनकी दूसरी बड़ी जीत है।