Manoj Bajpayee

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी इनदिनों अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में है। ऐसे में अब खबर आ रही है की एक्टर के पिता राधाकांत इस वक़्त हॉस्पिटल में है। खबरों की मानें तो उनके पिता की हालत वक़्त बहुत ज्यादा गंभीर है। उनके पिता दिल्ली के एक हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। खबर सुनते ही  मनोज बाजपेयी अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़ दिल्ली रवाना हो चुके है। उनके पिता की उम्र 83 साल है।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मनोज  बाजपेयी अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। तभी उन्हें अचानक पता चला की उनके पिता की हालत बहुत ज्यादा गंभीर है। ऐसे में एक्टर ने शूटिंग को अधूरी छोड़कर दिल्ली के निकल गए थे। 

    गौरतलब है कि मनोज बाजपेयी के पिता की तबीयत इस साल जून में भी बिगड़ गई थी। तब भी एक्टर अपने पुरे परिवार के साथ अपने गांव जाना चाहते थे। लेकिन फिर उनकी फ्लाइट मिस हो गई थी। ऐसे में एक्टर को उनकी कार से ही मुंबई से बिहार तक का रास्ता तय करना पड़ा था। 

    गौरतलब है कि मनोज बाजपेयी अपने पिता के बहुत करीब है। एक बार एक्टर ने खुद इस बात का खुलासा किया था। मनोज बाजपेयी ने कहा था- ‘मैं मेरे माता पिता के बहुत करीब हूं। मेरी माता पिता ने मुझे अपने पसंदिता एक्टर मनोज कुमार का नाम दिया है।