‘बिग बॉस 16’ शो में सलमान खान के साथ ये कंटेस्टेंट आएंगे नजर, यहां देखें पूरी लिस्ट

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार (Superstar) सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। वो एक बार फिर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 16वें सीजन को हर बार की तरह इस बार भी होस्ट करते नजर आएंगे। वहीं फैंस में इस शो को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। मेकर्स इस बार ‘बिग बॉस 16’ को और भी रोचक लेकर मौजूद हुए है। इस नए सीजन 16 में सलमान खान खुद बतौर कंटेस्टेंट गेम खेलते नजर आएंगे।

    अब तक इस शो का कई प्रोमो वीडियो रिलीज हो चुका है। जो प्रशंसकों को बेहद पसंद आया है। वो इस सीजन को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। वहीं इस शो में बतौर कंटेस्टेंट के नाम लगातार सामने आ रहे हैं। सलामन खान ने इस शो के सबसे पहले कंटेस्टेंट का नाम ऐलान किया है जो अब्दु रोजिक है। वहीं हमारे सूत्रों से ‘बिग बॉस 16’ में अब्दु रोजिक के अलावा अन्य कंटेस्टेंट के नाम पता चले हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं उन नामों पर जो इस सीजन में अपना कमाल दिखाते नजर आएंगे। 

    अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) :

    टीना दत्ता (Tina Datta) :

    Tina Datta

    श्रीजिता डे (Sreejita De) :

    Sreejita De

    निम्रत कौर अहलुवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) :

    Nimrit Kaur Ahluwalia

    सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer) :

    Sumbul Touqeer

    गौतम विग (Gautam Vig) :

    Gautam Vig

    शालीन भनोट (Shalin Bhanot) :

    Shalin Bhanot

    मान्या सिंह (Manya Singh) :

    Manya Singh

    सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) :

    Soundarya Sharma

    गोरी नागोरी (Gori Nagori) :

    Gori Nagori

    शिव ठाकरे (Shiv Thakare) :

    गौरतलब है कि सलमान खान ने इस शो से जुड़ी एक और खास जानकारी अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया है। उन्होंने बताया कि सीजन 16 का वीकेंड वार शनिवार और रविवार नहीं बल्कि शुक्रवार और शनिवार होगा। बता दें कि शो ‘बिग बॉस 16’ 1 अक्टूबर से रात 9:30 बजे सिर्फ कलर्स टीवी पर ऑनएयर होगा।