Urfi Javed Topless Video
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : अभिनेत्री (Actress) उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बोल्डनेस (Boldness) के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती है। वो आए दिन अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें (Pictures) और वीडियो (Videos) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर (Share) करती रहती है। यहां तक की वो अपने इस अंदाज से काफी खुश भी रहती है। जबकि वो अपने इस अजीबोगरीब पहनावे को लेकर काफी ट्रोल भी होती है, लेकिन वो बिना इन सब की परवाह किए वो अपने नए-नए अतरंगी ड्रेस में नजर आती है।

    अदाकारा ने ऐसा ही एक वीडियो फिर अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है, लेकिन वो अपने इस वीडियो में टॉपलेस नजर आ रही है। उन्होंने इस बार अपने शरीर के ऊपरी हिस्से को कवर करने के लिए चेन और तालों को चुना है। जी हां आपने सही सुना उर्फी जावेद अपने शरीर को चेन और तालों से कवर करती नजर आ रही है। पोस्ट वीडियो में अभिनेत्री चेन के ढेर को अपने गले में पहनी है और उसे तालों से बांधे हुई है। वो ब्लैक कलर का शॉर्ट्स पहनी है और पैर में वाइट कलर की हील सैंडल भी पहनी है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Urrfii (@urf7i)

    उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘बार्बी गॉड फिर से लॉक हो गई!’ अब उनके इस अतरंगी वीडियो को देखकर उनके फैंस हैरान हो रहे है, की उर्फी जावेद ने इस बार न तो क्रॉप टॉप पहनी है और न ही ब्रालेट बल्कि उन्होंने इस बार चेन को ही अपने गले में लपेट लिया है।  इससे पहले अभिनेत्री शर्ट और पैंट में नजर आई थी, लेकिन उन्होंने अपने शर्ट के सारे बटन को खुला रखी थी। उन्होंने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा था ‘यह आश्चर्यजनक है की मैं इंटरनेट पर आधे लोगों के परेशान होने का कारण हूं!’